Ganjapan ka ilaj घरेलू नुस्खों द्वारा सिर्फ चंद फूलो से

सालो से लोग बालो की समस्या से बहुत परेशान हैं जैसे की बालो का झड़ना या गंजापन baldness हो जाना I तो ऐसे लोगो के लिए Ganjapan ka ilaj बहुत ही सफल इलाज बताने जा रहे है कृपया लाभ उठायें।

60-70 ग्राम कनेर के लाल या पीले पत्ते ले के उन्हें पहले अच्छे से कपडे से साफ़ कर लें ताकि उन पे जो मिटटी है वो हट जाये Iअब एक लीटर सरसों, नारियल या जैतून में से किसी एक का तेल ले के उसमे पत्ते काट काट के डाल दें. फिर तेल को गरम करने के लिए रख दें. जब सब पत्ते जल कर काले पड़ जाएँ तो फिर उन्हें निकाल कर फेंक दें और तेल को ठंडा होने के बाद उसे छान के किसी बोटल में भर के रख लें…..

प्रयोग विधि सिर्फ चंद फूलो से Ganjapan ka ilaj

रोज़ जिधर जिधर बाल नहीं हैं वहां पर थोडा सा तेल ले के बस दो मिनट मालिश करनी है और बस फिर अगले दिन तक के लिए भूल जाएँ. इसको आप रात्रि में सोते हुए भी लगा सकते है तथा सुबह नहाने के बाद भी. बस एक महीने में आपको असर दिखना शुरू हो जायेगा.. सिर्फ दस दिन के अन्दर अन्दर बाल झड़ने बंद हो जायेंगे या बहुत ही कम.और नए बाल भी एक महीने तक आने शुरू हो जायेंगे।

नोट :- ये उपाय पूरी तरह से test किया हुआ है.. हमने 10 लोगो पे इसका सफल परीक्षण किया है…एक औरत के 14 साल से बाल झड़ने बंद नहीं हो रहे थे. इस तेल से मात्र एक सप्ताह में बाल झड़ने बंद जाते है.. बुजुर्गो तक के बाल आते देखे हैं इस प्रयोग से…आप भी लाभ उठाइए और अगर किसी को फर्क पड़े तो कमेंट करके कृपया हमे जरुर बताये…

Alert-: कनेर के पौधे का रस बहुत ही ज़हरीला होता है इसलिए ये सिर्फ बाहरी उपयोग के लिए है कोई गलती से भी इसे खाए न..

Leave a Comment